सोमवार, जुलाई 1, 2024

Creating liberating content

Search Example

2022 की टॉप 6 मलयालम फिल्में: आपको अवश्य देखनी चाहिए

2022 में देखने के लिए कुछ अच्छी मलयालम फिल्में खोज रहे हैं? आगे कोई तलाश नहीं करें! इस ब्लॉग पोस्ट में, हम साल की सर्वश्रेष्ठ मलयालम फिल्मों के लिए अपनी शीर्ष 6 फिल्मों को सूचीबद्ध करेंगे। दिल को छू लेने वाले ड्रामा से लेकर एक्शन से भरपूर थ्रिलर तक, ये फिल्में निश्चित रूप से आपका मनोरंजन करेंगी और आपको बांधेंगी। तो क्या आप मलयालम सिनेमा के प्रशंसक हैं या कुछ नया देखने की तलाश में हैं, यह सूची आपके लिए एकदम सही है। तो अपने पॉपकॉर्न के साथ आलिंगन करें और अंदर गोता लगाएँ!

1. कुट्टवुम शिक्षायुम

Kuttavum Shikshayum को 7.2/10 की रेटिंग दी गई है। फिल्म अच्छी कहानी और संतोषजनक चरित्र विकास के साथ बनाई गई है, हालांकि, कथानक में कुछ कमजोरियां भी हैं। यह एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है जो आपके चेहरे पर मुस्कान छोड़ जाएगा। फिल्म एक संदेश के साथ शुरू होती है जो कहती है कि “हर कहानी के कम से कम दो पहलू होते हैं” जो सच है क्योंकि हर किसी की अलग-अलग राय होती है। यह फिल्म दो लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बिल्कुल विपरीत हैं, लेकिन अंत में अपराध में भागीदार बन जाते हैं।

2. सुपर शरण्या

सुपर शरण्या एक अच्छी कहानी और दिलचस्प कथानक वाली फिल्म है। निर्देशक ने कहानी कहने और उसे दिलचस्प बनाने का अच्छा काम किया है, जो पूरी फिल्म में हमारी दिलचस्पी बनाए रखता है। इस फिल्म के बारे में कई अच्छी बातें थीं लेकिन हम इस फिल्म के दो पहलुओं को उजागर करना चाहते हैं: ए) निर्देशक ने पर्याप्त कॉमेडी को शामिल करने की कोशिश की है ताकि यह सिर्फ सादा नाटक न हो बी) उसने वास्तविक जीवन के खातों (लोकप्रिय सोशल मीडिया) का उपयोग किया है प्रभावित करने वाले) संवादों को मसाला देने और उन्हें और अधिक रोचक बनाने के लिए। कुल मिलाकर, यह फिल्म अवश्य देखी जानी चाहिए और इसकी सामग्री से आपको सुखद आश्चर्य होगा।

3. मलयनकुंजू और अरिप्पु

यह एक ऐसी फिल्म है जिसे हर मलयाली को देखना चाहिए। कहानी बहुत दिलचस्प है और अभिनेताओं ने इस फिल्म में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। सभी मलयाली लोगों के लिए अवश्य देखी जाने वाली फ़िल्म! यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर पर आधारित है। फिल्म पारंपरिक मलयालम फिल्म शैली पर एक अलग नज़रिया पेश करती है, लेकिन न केवल कई लोगों द्वारा इसकी सराहना की गई है, बल्कि इसे केरल राज्य चलचित्र अकादमी (केएससीए) द्वारा दिए जाने वाले वार्षिक पुरस्कारों में भी शामिल किया गया है।

4. सलाम

फिल्म फैमिली ड्रामा और सस्पेंस का मिश्रण है। फिल्म एक इमोशनल थ्रिलर है जो आपको अपनी सीट से बांधे रखती है। फिल्म में आखिरी सीन तक काफी सस्पेंस, थ्रिल और ट्विस्ट हैं। कहानी, पटकथा और निर्देशन फिल्म के मुख्य आकर्षण हैं जो इसे एक मनोरंजक घड़ी बनाते हैं।

5. मेप्पडियन

मेप्पड़ियां एक संवेदनशील और मार्मिक कहानी वाली फिल्म है। यह अपनी तरह की एकमात्र फिल्म है, जो पारिवारिक प्रेम के एक सामान्य विषय का अनुसरण करती है। इसमें काफी ह्यूमर है। हालांकि मेप्पडियन अधिकांश मलयालम फिल्मों के समान ही है, लेकिन कुछ बदलाव हुए हैं जैसे कि घटना जहां (एक मलयालम अभिनेता) को दो दिनों से भी कम समय में तीन डॉक्टरों द्वारा खुद की मरम्मत करनी पड़ी क्योंकि उसने खुद को शारीरिक बीमारी से लड़ने के लिए लिया था अपने टूटे हाथ को ठीक कर रहा है।

6. जन गण मन

जन गण मन एक ऐसी फिल्म है जो आपको देशभक्ति का पूरा संदेश दिखाती है। फिल्म युद्ध और शांति के माध्यम से एकता के महत्व पर प्रकाश डालती है। कहानी देश की सेवा करते हुए एक पिता और बेटी, प्यार, त्याग और बलिदान के बीच के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। यह एक बेहतरीन संदेश है जिसे इस फिल्म में बहुत ही खूबसूरती से पेश किया गया है।

Rajan Chauhan
Rajan Chauhanhttps://unfoldednow.com/
राजन चौहान, एक पेशेवर कंटेंट और स्टोरी राइटर, जिनका जेम्स कैमरन और एसएस राजमौली के प्रति उत्साह और प्रेम निरंतर बढ़ता है। सिनेमा के आलेखिकी स्वरूप के साथ, उनकी कहानियाँ अनूठी भाषा में बोलती हैं। विभिन्न मीडिया हाउसेस और न्यूज पोर्टल्स के साथ किए गए अनुभव ने उन्हें एक स्थिर स्थान पर पहुंचाया है। राजन की कहानियाँ व्यापक हैं, जो विभिन्न दृष्टिकोणों से जीवन की रूचियों को छूने का प्रयास करती हैं। उनका क्रिएटिव साहस, उत्कृष्टता की ऊंचाइयों तक पहुंचता है, जो हमेशा सुन्दर कहानीबद्धता के आयाम को प्रमोट करता है।

More Like This

Get notified whenever we post something new!